Ind vs Eng: स्टैंडबाई के रूप में इस राजस्थानी गेंदबाज को मिली जगह

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Jan 2021 11:01:40 AM
This Rajasthani bowler got a place as standby

खेल डेस्क। राजस्थान के स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम में स्टैंडबाई के रूप में जगह दी गई है। बीसीसीआई ने नए चयनकर्ता चेतन शर्मा की अध्यक्षता में मंगलवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। 

चयन समिति ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए मुख्य टीम के साथ ही चार अन्य खिलाडिय़ों केएस भरत, अभिमन्यु ईश्वरन, शाहबाज नदीम और राहुल चाहर को भी स्टैंडबाई के रूप में शामिल किया है।

किसी खिलाड़ी के चोटिल होने की स्थिति में इन खिलाडिय़ों को भारतीय टीम में जगह मिल सकेगी। इस बार नेट गेंदबाज के तौर पर भी पांच खिलाडिय़ों को जगह दी गई है। इनमें अंकित राजपूत, आवेश खान, संदीप वॉरियर, कृष्णप्पा गौतम और सौरभ कुमार को शामिल हैं।  राहुल चाहर भारतीय टीम की ओर से एक टी-20 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में मुम्बई इंडियंस की ओर से भी अच्छा प्रदर्शन किया है। वह अभी राजस्थान की ओर से सैयद मुस्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में खेल रहे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.