जमानत पर रिहा हुआ ये श्रीलंकाई क्रिकेटर, इस कारण किया गया था गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jul 2020 10:59:38 AM
This Sri Lankan cricketer released on bail

कोलंबो। श्रीलंकाई क्रिकेटर कुशल मेंडिस को कोलंबो के पनादुरा में रविवार को हुए एक कार दुर्घटना मामले में गिरफ्तार किये जाने के एक दिन बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया है। इस मामले में मेंडिस का अदालत में प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों ने पीड़ति के परिवार को 1० लाख रुपये देने पर सहमति जताई है।

समझौते के मुताबिक पीड़ति परिवार को सोमवार को अदालत में दो लाख रुपये का प्रारंभिक भुगतान कर दिया गया। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह समझौता मेंडिस को सोमवार पनादुरा मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किए जाने के बाद उन्हें 1० लाख रुपये के दो व्यक्तिगत मुचलके पर रिहा किए जाने के दौरान हुआ। अदालत ने इस हादसे के मद्देनजर मेंडिस की ड्राइविग लाइसेंस को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।

गौरतलब है कि श्रीलंकाई क्रिकेटर कुशल मेंडिस की कार की टक्कर से कोलंबो के पनादुरा में रविवार सुबह 64 वर्षीय बुजर्ग की मौत हो गयी जिसके बाद क्रिकेटर को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, प्रारंभिक जांच में उनके शराब पीकर गाड़ी चलाने की पुष्टि नहीं हुई है।

इस दुर्घटना के बाद मेंडिस की एसयूवी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया था। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि दुर्घटना उस वक्त हुई जब मेंडिस साथी क्रिकेटर अविष्का फर्नांडो सहित कुछ अन्य लोगों के साथ श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के एक कर्मचारी की शादी में सम्मिलित होने के बाद वापस लौट रहे थे। 25 वर्षीय मेंडिस श्रीलंका के लिए 44 टेस्ट, 76 एकदिवसीय और 26 टी-2० खेल चुके हैं। वह पल्लेकेल में पिछले हफ्ते शुरू हुए ट्रेनिग कैंप का भी हिस्सा थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.