कोरोना बीमारी से ठीक हुआ ये स्टार तेज गेंदबाज

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jul 2020 10:33:53 AM
This star fast bowler healed from corona disease

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मशरेफी मुर्तजा कोविड-19 से उबरकर ठीक हो गये हैं। वह 2० जून से इस घातक वायरस के चपेट में आने के बाद घर पर ही उपचार करा रहे थे।

मुर्तजा ने मंगलवार को अपने फ़ेसबुक पेज पर कोविड-19 परीक्षण का परिणाम 'नेगेटिव’ आने की जानकारी दी।
उन्होंने कहा, ''उम्मीद है सभी स्वस्थ होंगे। ईश्वर की कृपा और सभी की दुआओं से मुझे अब कोरोना वायरस के लिये नेगेटिव पाया गया है। मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने इस मुश्किल दौर में मेरा साथ दिया और मेरे स्वास्थ्य के प्रति चिता जतायी। ’’

इस 36 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा, ''मैं घर में ही उपचार करवाकर इस बीमारी से बाहर निकलने में सफल रहा। जो भी इससे संक्रमित हैं उन्हें सकारात्मक बने रहने की जरूरत है। अल्लाह में विश्वास रखें और नियमों का पालन करें। हम मिलकर वायरस से लड़ते रहेंगे। ’’ उनकी पत्नी सुमोना हक अब भी इस बीमारी से नहीं उबर पायी हैं।

मुर्तजा ने लिखा, ''लेकिन मेरी पत्नी दो सप्ताह बाद भी कोरोना वायरस से संक्रमित है। उसकी स्थिति बेहतर है। उसके लिये दुआएं करते रहें। ’’ मुर्तजा सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी से सांसद भी हैं। उन्हें 2० जून को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था। बांग्लादेश के दो अन्य क्रिकेटर नफीस इकबाल और नजमुल इस्लाम भी घर में उपचार लेने के बाद इस बीमारी से उबर गये हैं। इन दोनों क्रिकेटरों को भी तीन सप्ताह से पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.