भारत में होने वाले T20 World Cup को लेकर पाकिस्तान की ओर से आया ये बयान

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Dec 2020 06:01:55 PM
This statement came from Pakistan regarding the T20 World Cup to be held in India

खेल डेस्क। अगले साल भारत को आईसीसी टी-20 विश्व कप की मेजबानी करनी है, लेकिन इस आयोजन को लेकर पड़ोसी देश पाकिस्तान ने आशंका जताई है। पाकिस्तान इस टूर्नामेंट की मेजबानी भारत के स्थान पर यूएई को दिलाने के लिए माहौल बनाने में लग गया है। 

पीसीबी के सीईओ वसीम खान के अनुसार, वैश्विक कोरोना बीमारी के कारण भारत अगले साल आईसीसी टी-20 विश्वकप के आयोजन को कराने में सक्षम नहीं है।  उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि इस टूर्नामेंट का आयोजन भारत के स्थान पर यूएई में हो सकता है, क्योंकि भारत में अभी भी इस विश्व कप के आयोजन को लेकर अनिश्चितता है।  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान ये बात कही है। 

वसीम खान ने कहा कि अगले साल अप्रैल तक स्थिति साफ हो जाएगी कि भारत में विश्व कप का आयोजन होगा या नहीं। इससे पहले भारत को इंग्लैंड की मेजबानी करने के साथ ही आईपीएल का आयोजन करना है।  गौरतलब है कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 विश्व कप कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद आईसीसी ने भारत को अगले साल के लिए टी-20 विश्व कप की मेजबानी सौंपी थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.