IPL13: अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा: Ponting

Samachar Jagat | Thursday, 17 Sep 2020 01:00:02 PM
Tight competition for a place in the playing XI: Ponting

दुबई।  दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिग ने बुधवार को कहा कि किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के पहले मैच से पूर्व अंतिम एकादश में जगह बनाने को लेकर कड़ी प्रतिस्पर्धा है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम 13वें आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी।

भारत में कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई के अबु धाबी, दुबई और शारजाह में 19 सितंबर से 1० नवंबर तक किया जा रहा है। अब तक आईपीएल खिताब जीतने में नाकाम रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस बार टूर्नामेंट में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी।

पोंटिग ने ट्वीट किया, ''रविवार को अपना सत्र शुरू करने से पहले दिन गिन रहा हूं। लड़कों ने ट्रेनिग और तैयारी में शानदार काम किया है और अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है। आप एक कोच के रूप में ऐसा ही चाहते हैं।’’

आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज पोंटिग में मार्गदर्शन में दिल्ली की टीम ने पिछले साल प्ले आफ में जगह बनाई थी और टीम को इस बार इस प्रदर्शन में सुधार करने की उम्मीद है। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.