क्रिकेट तस्मानिया द्वारा टिम पेन के इलाज से राज्य में आक्रोश

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Nov 2021 01:54:43 PM
Tim Paine's treatment by Cricket Tasmania outraged the state

होबार्ट: क्रिकेट तस्मानिया (सीटी) ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम पेन के इलाज से नाराज है, जिन्होंने 2017 में एक पूर्व सीटी कर्मचारी को टेक्स्ट संदेश भेजे जाने के बाद एक ऑफ-फील्ड घोटाले के बाद स्वेच्छा से टेस्ट कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया।

क्रिकेट तस्मानिया के अध्यक्ष एंड्रयू गैगिन ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि पूर्व टेस्ट कप्तान को कभी भी ऐसी स्थिति में नहीं रखा जाना चाहिए था, जहां उन्हें आठ दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाली एशेज से पहले कप्तान के रूप में इस्तीफा देना पड़े। गैगिन ने मंगलवार को कहा, "हाल ही में हुई बातचीत से यह स्पष्ट है कि तस्मानियाई क्रिकेट समुदाय और व्यापक जनता के बीच आक्रोश स्पष्ट है।"


 
"पिछले चार वर्षों में, टिम पेन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए एक प्रकाश रहे हैं, केप टाउन आपदा के बाद राष्ट्रीय टीम की प्रतिष्ठा को बहाल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।" गेंद से छेड़छाड़ की घटना के बाद, जिसे आमतौर पर सैंडपेपर-गेट के रूप में जाना जाता है, 2018 में केप टाउन टेस्ट में, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठा को बहाल करने के लिए पाइन को टेस्ट कप्तान नामित किया गया था। अफेयर के बाद, तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया गया: तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ, उनके डिप्टी डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट।

"फिर भी, ऐसे समय में जब सीए को टिम के पीछे रैली करनी चाहिए थी, उसे स्पष्ट रूप से खर्च करने योग्य के रूप में देखा गया था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान के साथ व्यवहार भयानक रहा है, और 50 साल पहले बिल लॉरी के बाद से यह सबसे खराब है" गैगिन ने कहा।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.