Tokyo Olympics 2021 : टोक्यो ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में पाकिस्तान ने फिर कराई अपनी फज़ीहत, पाकिस्तान टीम के ध्वजवाहकों ने कोविड नियमों की उड़ाई धज्जियां, मास्क लगाना भी नहीं सीख पाए

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 11:12:27 PM
Tokyo Olympics 2021: Pakistan again made it proud in Tokyo Olympic Opening Ceremony, flag bearers of Pakistan team flouting covid rules, could not even learn to wear masks

स्पोर्ट्स डेस्क। जापान की राजधानी टोक्यो में आज शुक्रवार को 32वें ओलंपिक खेलों की रंगारंग शुरुआत हुई। इस दौरान सभी देशों के दल ने बारी-बारी से अपना परिचय दिया। इस दौरान पाकिस्तान के ओलंपिक प्रतिनिधिमंडल में शामिल पाकिस्तान के ध्वजवाहकों द्वारा कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने का मामला गर्मा गया है। दरअसल पाकिस्तान के दोनों ध्वजवाहकों ने परेड के दौरान सही तरीके से मुंह पर मास्क नहीं लगा रखा था। दोनों का मास्क मुंह से नीचे था जो चर्चा का विषय बना रहा। 

 

Tokyo Olympics: Pakistan team's flag bearer flouts Covid rules, marches mask-free at opening parade

Read @ANI Story | https://t.co/DoO0gqwQg5#Tokyo2020 pic.twitter.com/nV8HKFLeul

— ANI Digital (@ani_digital) July 23, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, मार्च पास्ट दल के दोनों ध्वज वाहक खिलाड़ी ठीक तरह से मास्क नहीं पहने हुए थे। दल का नेतृत्व कर रही बैडमिंटन खिलाड़ी महूर शहजाद का मास्क उनकी ठोड़ी के नीचे था वहीं निशानेबाज खलील अख्तर ने मास्क लगाया था, लेकिन उनका सिर्फ मुंह ढका था नाक नहीं।

उद्घाटन समारोह के दौरान, परेड करने वाले एथलीटों ने शारीरिक दूरी का पालन किया। भारतीय दल ने हालांकि पूरी तरह कोरोना नियमों का इस दौरान पालन किया। भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह और महिला बॉक्सर एम.सी. मैरीकॉम ने गाइडलाइऩ के अऩुरूप ही मास्क लगा रखा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.