Tokyo Olympics : टोक्यो में 23 जुलाई से ओलंपिक खेलों की शुरुआत कैसे होगी..? कोरोना के कारण 12 जुलाई से 22 अगस्त तक टोक्यो में इमरजेंसी लागू

Samachar Jagat | Thursday, 08 Jul 2021 02:46:17 PM
Tokyo Olympics: How will the Olympic Games start in Tokyo from July 23..? Emergency imposed in Tokyo from July 12 to August 22 due to Corona

इंटरनेट डेस्क। जापान की राजधानी टोक्यो में 23 जुलाई से ओलंपिक खेलों के आयोजन की शुरुआत होनी है लेकिन इससे पहले ही एक दुखद खबर आ रही है। कोरोना वायरस के बढ़ते हुए कहर को देखते हुए जापान सरकार ने टोक्यो में इमरजेंसी लगाने का फैसला किया है। ओलंपिक खेलों का आयोजन इमरजेंसी के बीच होगा जिसके तहत दर्शकों की अब मैदान में नो एंट्री रहेगी। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार शाम से ही जापान की राजधानी टोक्यो में आपातकाल लगने जैसी खबरें सामने आ रही हैं।जापान के पीएम योशिहिदे सुगा ने एलान किया कि टोक्यो शहर में 12 जुलाई से लेकर 22 अगस्त तक इमरजेंसी लागू रहेगी।इससे एक्सपर्ट्स के साथ हुई बैठक में सरकारी अधिकारियों ने अगले सोमवार से 22 अगस्त तक टोक्यो में इमरजेंसी लागू करने का प्रस्ताव रखा था। 

गौरतलब है कि जापान की राजधानी टोक्यो में 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच ओलंपिक खेलों का आयोजन होना है। इसकी तैयारियों लगभग पूरी हो चुकी थीं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.