Tokyo Olympics : स्टार शटलर साइना नेहवाल का टोक्यो ओलंपिक का सपना टूटा, सिंगापुर ओपन कोरोना के कारण रद्द हुआ, आखिरी मौका था ये...ये है जापान जाने वाली टीम?

Samachar Jagat | Saturday, 29 May 2021 01:28:43 PM
Tokyo Olympics: Star shuttler Saina Nehwal's dream of Tokyo Olympics shattered, Singapore Open Corona canceled, hopes broken, is this team going to Japan?

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल का टोक्यो ओलंपिक का सपना टूट गया है। इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक के लिए साइना क्वालिफाई ही नहीं कर पाईं हैं। विश्व बैडमिंटन महासंघ ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि पुरुष वर्ग में शानदार बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत भी क्वालीफाई करने में नाकामयाब रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोविड-19 महामारी के कारण सिंगापुर में होने वाले सिंगापुर ओपन ओलंपिक क्वालीफायर के आखिरी टूर्नामेंट को भी रद्द कर दिया है। ऐसे साइना नेहवाल अब टोक्यो ओलंपिक में नहीं जा सकेंगी। टेनिस संघ ने साफ कर दिया है कि अब इस अवधि के अंदर कोई और टूर्नामेंट नहीं होगा। टोक्यो खेलों की क्वालीफाइंग अवधि आधिकारिक तौर पर 15 जून 2021 को खत्म हो रही है। 

टोक्यो ओलंपिक के लिए भारतीय बैडमिंटन टीम में महिला एकल में पीवी सिंधू, पुरुष एकल में बी साई प्रणीत और चिराग शेट्टी तथा सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की पुरुष युगल जोड़ी ने भी क्वालीफाई कर लिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.