ट्वेंटी-20 विश्वकप 2021 के आयोजन को लेकर बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी कल UAE और ओमान का दौरा करेंगे, बायो बबल, ट्रेनिंग, होटल सहित कई विषयों पर होगी चर्चा

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 10:10:24 PM
Top BCCI officials will visit UAE and Oman tomorrow to organize Twenty20 World Cup 2021, discussions will be held on many topics including bio bubble, training, hotel

स्पोर्ट्स डेस्क। ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप का आयोजन इस वर्ष अक्टूबर-नवम्बर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में आयोजित होगा। वहीं विश्वकप में कोरोना वायरस का खतरा भी लगातार मंडरा रहा है। इसी को देखते हुए भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) ने शीर्ष अधिकारी विश्वकप को लेकर 16 और 17 जुलाई को ओमान और दुबई का दौरा कर वहां के हालात जानेंगे। 

मीडिया रिपोर्ट के अऩुसार, बीसीसीआई के अधिकारी कल ओमान के लिए निकलेंगे। अधिकारी इस दौरान क्वालीफायर मैचों के वेन्यू का भी दौरा करेंगे। वहीं कल शुक्रवार को आईसीसी की मीटिंग भी होगी। कोरोना के कारण बायो बबल, ट्रेनिंग, होटल सहित कई विषयों पर विचार-विमर्श किया जाएगा। 

बीसीसीआई ने इसको लेकर संयुक्त अरब अमीरात क्रिकेट बोर्ड और ओमान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से भी बातचीत की है। वहीं विश्वकप से पहले इन वेन्यू पर आईपीएल के बचे हुए मैच भी खेले जाएंगे। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.