Harshal Patel: मुंबई के खिलाफ मैच के बाद आई आरसीबी के लिए बुरी खबर, बायो बबल छोड़ घर पहुंचा यह स्टार खिलाड़ी

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 10:54:18 AM
Tragic / broken Gujarati cricketer! Matha Samachar met during IPL match, broke the biobubble and left for Ahmedabad

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 का 18वां मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा था। इस मैच के दौरान आरसीबी के गुजराती तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के लिए बुरी खबर आई है।

  • तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की बहन का निधन
  • लंबे समय से बीमार थे
  • आईपीएल मैच पूरा करने के बाद हर्शेल अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की बहन का निधन हो गया और वह मैच के बाद घर के लिए रवाना हो गए। दुखद घटना तब हुई जब हर्षल पटेल मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मैच खेल रहे थे।

बहन की मौत के बाद टूट गए हर्षल पटेल

हर्षल पटेल की बहन अर्चिता पटेल का शनिवार को मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मैच के दौरान निधन हो गया। यह खबर सुनते ही वह मैच के तुरंत बाद अपने घर चले गए। वह अपनी बहन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद जल्द ही टीम में शामिल होंगे। हालांकि क्वारंटाइन के चलते उन्हें बायो-बबल से तीन दिन तक दूर रहना पड़ सकता है। बताया जाता है कि उसकी बहन की तबीयत खराब थी।

हर्षल पटेल साणंद, अहमदाबाद के मूल निवासी हैं

अर्चिता पटेल तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी थीं। ऐसे में हर्षल पटेल अपनी छोटी बहन के काफी करीब थे। यही वजह है कि बहन की मौत की खबर सुनते ही वह अपने घर के लिए निकल पड़ा। 31 वर्षीय हर्षल पटेल गुजरात के साणंद के रहने वाले हैं। साणंद अहमदाबाद जिले में आते हैं और वे पुणे से सीधे अहमदाबाद के लिए निकल पड़े। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि वह पुणे से सीधे अहमदाबाद गए थे या पहले मुंबई गए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.