Cristiano Ronaldo Son Died: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन, ट्विटर पर जानकारी देते हुए कही ये बात

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 10:29:28 AM
Tragic incident / Tragic death of world famous footballer Ronaldo's son, an emotional post shared on Twitter

वयोवृद्ध फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ट्वीट किया, "उनके नवजात जुड़वां बच्चों में से एक की दुखद मृत्यु हो गई है।"

  • स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का खुलासा
  • "हमारे नवजात बेटे की मृत्यु हो गई है," उन्होंने ट्वीट किया।
  • उन्होंने फैन्स से भी अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखने की अपील की

मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो शोक में हैं। क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिग्ज से जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि जॉर्जीना ने एक बच्ची को जन्म दिया था लेकिन उनके बेटे की मौत हो गई थी।

 

जॉर्जीना ने घोषणा की कि वे जुड़वा बच्चों के माता-पिता होंगे

बता दें, रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जीना ने अक्टूबर में घोषणा की थी कि वे जुड़वां बच्चों के माता-पिता होंगे। अपनी बाद की गर्भावस्था के दौरान जॉर्जीना की कई तस्वीरें भी वायरल हुईं।


बेटी का जन्म हमें सहन करने की शक्ति देता है

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर लिखा, "हमें यह जानकर दुख हुआ कि हमारे नवजात बेटे की मौत हो गई है। यह सबसे बड़ा दुख है जो कोई भी माता-पिता सहन कर सकता है। हमारी बेटी का जन्म हमें शक्ति देता है और हमें इस दर्द को सहने की शक्ति देता है। हम उन सभी डॉक्टरों और नर्सों को धन्यवाद देते हैं जो हमारे साथ आए। रोनाल्डो ने फैन्स से भी अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखने की अपील की है। उन्होंने कहा, 'हमारा पुत्र हमारे लिए एक स्वर्गदूत था, और हम हमेशा उससे प्रेम रखेंगे।'


बता दें, जब क्रिस्टियानो रोनाल्डो रियल मैड्रिड के लिए खेल रहे थे, तब उनकी मुलाकात जॉर्जीना से 2016 में एक गुच्ची स्टोर में हुई थी, जहां जॉर्जीना काम करती थीं। तभी से दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि रोनाल्डो की अभी शादी नहीं हुई है लेकिन वह 4 बच्चों के पिता हैं। रोनाल्डो 25 साल की उम्र में पहली बार पिता बने, उनके 2010 में जूनियर रोनाल्डो नाम का एक बेटा हुआ। फिर 2017 में वह जुड़वां (1 बेटा और 1 बेटी) के पिता बने। जॉर्जीना से रोनाल्डो की एक बेटी अलाना मार्टिना भी है।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.