इस टी-20 मैच में हुई चौके-छक्कों की मूसलाधार बारिश, संख्या जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2019 11:32:34 AM
 Tri-Nation T20I Series: Scotland v Netherlands match

खेल डेस्क। क्रिकेट में कभी-कभी ऐसा देखने को मिल जाता है जिसकी उम्मीद ही नहीं की जा सकती है। 
ऐसा ही सोमवार को डबलिन में स्कॉटलैंड और नीदरलैंड के बीच खेले गए टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के मैच में देखने को मिला है।

टी-20 क्रिकेट के इस मैच में लगातार सात छक्के लगने के बावजूद भी नहीं टूटा युवराज का विश्व रिकॉर्ड  

इस मुकाबले में दोनों ही टीमों की ओर से चौके-छक्कों की मूसलाधार बारिश देखने को मिली। त्रिकोणीय सीरीज के दूसरे मुकाबले मेंकुल 63 बाउंड्री लगीं। इसमें दोनों ही टीमों की ओर से 29 छक्के और 34 चौके लगे। स्कॉटलैंड की ओर से 37 (20 छक्के और 17 चौके) और नीदरलैंड की ओर से 26 (नौ छक्के और 17 चौके) बाउंड्री लगी।

बलात्कार के आरोपों से शर्मसार थे रोनाल्डो

स्कॉटलैंड ने ये मुकाबला नीदरलैंड से 58 रनों से जीता। स्कॉटलैंड ने तीन विकेट के नुकसान पर 253 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में नीदरलैंड सात विकेट पर केवल 194 रन ही बना सकी। नीदरलैंड की ओर से कप्तान पीटर सेलर ने नाबाद 96 रन बनाए। 

इससे पहले स्कॉटलैंड की ओर से सलामी बल्लेबाजों जॉर्ज मुनसे (नाबाद 127) और कप्तान कप्तान काइल कोइजर (89) ने शानदार पारियां खेली। दोनों ने पहले विकेट के लिए 200 रनों की साझेदारी की। मुनसे ने शतकीय पारी में केवल 56 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके और 14 छक्के लगाए वहीं कोइजर ने 50 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके और पांच छक्के लगाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.