Twenty-20 World Cup 2021 : आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में अभ्यास सत्र के दौरान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के दो महानायकों की मुलाकात, MS Dhoni से मिले यूनिवर्सल बॉल क्रिस गेल,

Samachar Jagat | Monday, 18 Oct 2021 11:42:20 PM
Twenty-20 World Cup 2021 : During the practice session in the ICC Twenty20 cricket tournament, two greats of international cricket met, Chris Gayle met MS Dhoni, Universal ball,

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप की शुरुआत यूएई में कल 17 अक्टूबर से हो चुकी है। अभी सुपर-12 के लिये क्वालीफाइंग मुकाबले खेले जा रहे हैं। वहीं आज दुबई में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के दो महानायकों की मुलाकात काफी चर्चाओं में रही। दरअसल आज सोमवार को अभ्यास सत्र के दौरान टीम इंडिया के मेंटर और पूर्व विश्व विजेता कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की मुलाकात वेस्टइंडीज के दिग्गज और यूनिवर्सिल बॉस के नाम से लोकप्रिय क्रिस गेल के साथ हुई।

 

Two legends ????
One memorable moment ????

When @msdhoni & @henrygayle caught up. ???? ????#TeamIndia #T20WorldCup pic.twitter.com/mBOyJ3oe2K

— BCCI (@BCCI) October 18, 2021

घंटों तक दोनों ने अभ्यास सत्र के दौरान बातचीत की। गेल और धोनी दोनों एक दूसरे के करीबी हैं। दोनों के बीच दोस्ताना रिश्ता है वहीं मैदान पर भी दोनों को हंसी मजाक करते देखा जाता रहा है। 

क्रिस गेल आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की टीम में शामिल किये गए हैं। आज अभ्यास मैच में हालांकि वेस्टइंडीज को पाकिस्तान के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अभ्यास मैच में विंडीज के धुरंधर बल्लेबाजों में से कोई भी बल्लेबाज अच्छी पारी नहीं खेल पाया। वहीं पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर आजम ने 50 और फखर जमां ने नाबाद 46 रनों की पारी खेली। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.