Twenty20 Cricket World Cup 2021 : ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को ट्रंप कार्ड साबित होगा टीम इंडिया का ये मिस्ट्री बॉलर ?

Samachar Jagat | Thursday, 21 Oct 2021 08:49:57 PM
Twenty20 Cricket World Cup 2021 : Will this mystery bowler of Team India prove to be the trump card against Pakistan in the Twenty20 Cricket World Cup on October 24?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले 24 अक्टूबर को करो या मरो के मुकाबले में टीम इंडिया अपने रहस्यमयी गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को शामिल करना चाहती है। भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहता है कि पाकिस्तान के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती को टीम इंडिया में शामिल किया जाए। विशेषज्ञों की माने तो वरुण चक्रवर्ती इस मैच में टीम इंडिया के सबसे बड़े ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। 

 

T20 World Cup: Team India look to use Varun Chakravarthy as trump card for crunch games

Read @ANI Story | https://t.co/hsV8Aqpn19#worldcup2021 pic.twitter.com/QbBdun8mjS

— ANI Digital (@ani_digital) October 21, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार,  आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से शानदार गेंदबाजी करने वाले वरुण चक्रवर्ती का घुटना मेडिकल स्टॉफ के चिंता की बात है जबकि मेडिकल टीम चाहती है कि हार्दिक आगामी मुकाबलों में गेंदबाजी भी करे। मेडिकल स्टाफ ने चक्रवर्ती को टी-20 वर्ल्ड कप के अहम मुकाबलों में ट्रंप कार्ड के रूप में इस्तेमाल करने का फैसला किया है। 

माना जा रहा है कि इसमें कोई शक नहीं है कि वह इस फॉर्मेट के एक मैच विनर गेंदबाज हैं और लीडरशिप ग्रुप इस बात को अच्छी तरह से जानता है कि टी-20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंटों में चार ओवर के क्या मायने हो सकते हैं। शायद इसीलिये टीम मैनेजमेंट वरुण चक्रवर्ती को टीम इंडिया में शामिल करने पर विचार कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.