IPL में आज दो भिड़ंत, कोलकाता से हैदराबाद और मुंबई से पंजाब के मुकाबले बढ़ाएंगे रोमांच

Samachar Jagat | Sunday, 18 Oct 2020 10:49:26 AM
Two clashes in IPL today, Kolkata to Hyderabad and Mumbai to Punjab


मुंबई-पंजाब में मुकाबला इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 35वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का आमना-सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा। दोनों ही टीमों के लिए प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए जीत बेहद जरूरी होगी। केकेआर की टीम को अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडयिंस के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि हैदराबाद को अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से हार मिली थी। ऐसे में इस मैच में दोनों ही टीमें दमदार प्रदर्शन करके जीत की पटरी पर वापिस लौटना चाहेंगी।

मुंबई और पंजाब में मुकाबला
मुंबई इंडियन्स लगातार पांच मैचों में जीत से बेहद मजबूत नजर आ रहा है, लेकिन आईपीएल में रविवार को होने वाले आईपीएल मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उसे आत्ममुग्धता से बचना होगा  योंकि क्रिस गेल की वापसी से उसके इस प्रतिद्वंद्वी में नया उत्साह जगा है। मुंबई एक जीत से प्लेऑफ के बेहद करीब पहुंच जाएगा, जबकि पंजाब एक और हार से दौड़ से बाहर हो सकता है।

मुंबई अपनी दमदार बल्लेबाजी और घातक गेंदबाजी से विरोधी टीमों की चुनौती से आसानी से पार पा रहा है। पिछले मैच में उसने केकेआर को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी थी। अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज मुंबई के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा (251 रन) और उनके सलामी जोड़ीदार क्विंटन डिकॉक (269 रन) अच्छी लय में है, जबकि मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव (243 रन) और इशान किशन (186 रन) भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.