U-19 T20 Women World Cup: जीत के बाद नहीं देखा होगा आपने ऐसा जश्न, मैदान पर ही शुरू हो गई टीम

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2023 11:11:04 AM
U-19 T20 Women World Cup: You would not have seen such a celebration after the victory, the team started on the field itself

इंटरनेट डेस्क। पहली बार आयोजित हुए अंडर 19 महिला टी20 वर्ल्ड का ताज भारत  के नाम रहा। फाइनल में जीत के साथ ही भारतीय महिला टीम इतनी खुश नजर आई की वो मैदान में ही एंजोय करने लगी और जीत का जमकर जश्न मनाया। इस जीत का जश्न बनता भी  था। 

पहली बार हो रहे अंडर-19 महिला वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को हराकर टीम इंडिया चैंपियन बनी है। इस जीत के बाद टीम की खिलाड़ी मैदान पर ही गानों पर जमकर डांस करने लगी। इन डांस के वीडियो आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। 

’काला चश्मा’ सॉन्ग इन दिनों क्रिकेट में ट्रेडमार्क बना हुआ है। हर छोटी-बड़ी सीरीज जीतने के बाद खिलाड़ी इस गाने पर डांस करते हैं। आपकों बता दें की बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ के लिए 5 करोड़ ईनामी राशि की घोषणा की है।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.