यूएफा के अगले सप्ताह के मैच स्थगित

Samachar Jagat | Saturday, 14 Mar 2020 11:23:13 AM
Uefa's next week's match postponed

यूरोपियन चैंपियंस लीग और यूरोपा लीग के अगले सप्ताह होने वाले मैच स्थगित कर दिए गए हैं। यूरोपियन फुटबॉल की नियंत्रण संस्था यूएफा ने यह घोषणा की है।

आईटीटीएफ ने अप्रैल तक अपनी गतिविधियां स्थगित कीं: अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) ने अप्रैल के अंत तक के लिए अपनी सारी गतिविधियां स्थगित कर दी हैं। यह निलंबन 16 मार्च से प्रभावी हो जाएगा और आईटीटीएफ से मान्यता प्राप्त टूर्नामेंटों में लागू रहेगा। आईटीटीएफ ने साथ ही 21 अप्रैल से होने वाला आईटीटीएफ वर्ल्ड टूर जापान ओपन स्थगित कर दिया है।

तीन अप्रैल तक स्थगित रहेगी प्रीमियर लीग: प्रीमियर लीग को कोरोना के कारण तीन अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। हालात सामान्य होने पर ही लीग को चार अप्रैल से फिर शुरू किया जाएगा।

इजरायल में सभी खेल आयोजन रद्द: इजरायल के खेल और स्वास्थ्य मंत्रालयों ने घोषणा की है कि कोरोना के कारण देश में सभी खेल आयोजनों को रद्द किया जाता है ताकि इसका फैलाव रोका जा सके। इजरायल प्रोफेशनल फुटबॉल लीग और इजरायल बास्केटबॉल सुपर लीग ने भी देश में अपनी लीग के मैचों को रोक दिया है।

महिला कर्लिंग चैंपियनशिप रद्द: विश्व महिला कर्लिंग चैंपियनशिप को कोरोना के कारण रद्द कर दिया गया है। यह चैंपियनशिप प्रिस जार्ज ब्रिटिश कोलंबिया में 14 से 22 मार्च तक होनी थी और इसमें 13 सदस्य देशों ने हिस्सा लेना था।
राज

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.