Sports Gossip: शादी के बंधन में बंधे उन्मुक्त, जानिए कौन है दुल्हन?

Samachar Jagat | Monday, 22 Nov 2021 01:47:23 PM
Unmukt married to this girl

अपनी कप्तानी में भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप तक पहुंचाने वाले उन्मुक्त चंद ने बीते रविवार शाम शादी कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक उन्मुक्त चंद की शादी सिमरन खोसला से हुई है. सिमरन खोसला पेशे से फिटनेस और न्यूट्रिशन कोच हैं। अब दोनों की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. शादी समारोह में उनके रिश्तेदार और कई करीबी मौजूद रहे। सिमरन खोसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जो लोगों के दिलों को छू रहे हैं. आप देख सकते हैं आह ने एक तस्वीर में लिखा है कि 'आज हमने हमेशा के लिए एक होने का फैसला किया.'

आप जानते ही होंगे उन्मुक्त चंद ने इसी साल अगस्त में भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आप जानते ही होंगे कि उन्मुक्त चंद की कप्तानी में भारत ने 2012 में अंडर-19 वर्ल्ड कप जीता था और उससे काफी उम्मीदें थीं, लेकिन लंबे समय तक वह कुछ खास नहीं कर सका. आईपीएल के दौरान भी उन्मुक्त दिल्ली, मुंबई और राजस्थान के लिए खेले लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

संन्यास की घोषणा के बाद वह अमेरिका चले गए। उन्होंने अमेरिका में माइनर लीग क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया। दरअसल बिग बैश लीग (बीबीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मेलबर्न रेनेगेड्स ने उन्मुक्त को अपनी टीम में शामिल किया है। उन्मुक्त बीबीएल में भाग लेने वाले पहले भारतीय पुरुष क्रिकेटर बन गए हैं।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.