वरुण चक्रवर्ती ने शेयर किया वीडियो, बताया क्या है अगली चुनौती

Samachar Jagat | Monday, 26 Oct 2020 09:23:03 AM
Varun Chakraborty shared video, told what is the next challenge

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कोलकाता नाईट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि उनकी नजरें अब प्लेऑफ में जगह बनाने और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ट्रॉफी जीतने पर है।  

चक्रवर्ती ने आईपीएल के आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिनेश कार्तिक से कहा, "अगली चुनौती प्लेऑफ में पहुंचने और केकेआर के लिए कप उठाने की है।"

सात अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान, चक्रवर्ती ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बोल्ड किया था। धोनी के विकेट को याद करते हुए, चक्रवर्ती ने कहा कि उनके लिए वह एक बेहतरीन अनुभव था और वह उस पल को जीवन भर संजोकर रखेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम केकेआर द्वारा दिये गए 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। केकेआर के लिए,चक्रवर्ती ने अपने चार ओवरों में 20 रन देकर पांच विकेट लिए। इस जीत के साथ, केकेआर ने खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाये रखा है। टीम के 11 मैचों में 12 अंक हैं और वह अंकतालिका में चौथे स्थान पर है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.