IPL13: अपने पहले मैच के लिए काफी उत्साहित हूं: बटलर

Samachar Jagat | Saturday, 26 Sep 2020 11:30:04 PM
Very excited for my first match: Buttler

शारजाह। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर का कहना है कि वह आईपीएल 13 के अपने पहले मैच में खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं। बटलर का क्वीरेंटीन पीरियड पूरा हो चुका है और वह किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अगले मुकाबले में खेलने के लिए उतर सकते हैं। राजस्थान को रविवार को किग्स इलेवन पंजाब से खेलना है। राजस्थान का आईपीएल में यह दूसरा मैच होगा।

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बटलर ने कहा, ''टीम ने पहले मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम की बल्लेबाजी शानदार थी और मुश्किल परिस्थितियों में गेंदबाजी बेहतरीन थी। मैं अपने पहले मैच को लेकर काफी उत्साहित हूं और खिलाड़यिों के साथ ट्रेनिग पर लौटना काफी सुखद है। टीम का माहौल काफी सही है और मैं मैदान में उतरने के लिए तैयार हूं।’’

उन्होंने कहा, ''टीम का माहौल और ऊर्जा शानदार है। पहले मैच के बाद आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। ट्रेनिग काफी अच्छी रही और खिलाड़ी एक दूसरे के साथ बिताए पल का आनंद ले रहे हैं। हालांकि मुझे पंजाब के खिलाफ कड़े मुकाबले की उम्मीद है।’’

बटलर ने कहा, ''पंजाब की टीम भी शानदार है और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ लोकेश राहुल की पारी लाजवाब थी। उनका विकेट हमारे लिए काफी अहम होगा और मुझे लगता है कि शारजाह के छोटे बाउंड्री वाले मैदान में बड़ा स्कोर देखने को मिलेगा। यहां ओस फैक्टर भी रहेगा और अब मुझे सिर्फ मैदान में उतरने का इन्तजार है।’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.