Virat Kohali सहित दिग्गजों ने शानदार जीत पर भारत की युवाओं के टेलेंट को सराहा

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 10:33:25 AM
Veterans including Virat Kohli congratulated young guns of India over great Win

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। दीपक चाहर की 82 गेंदों में 69 रनों की पारी ने मंगलवार को कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे में भारत को तीन विकेट से जीत दिलाई। चाहर ने भी आठ ओवर में दो विकेट लिए और 53 रन दिए। सर्वकालिक कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर टीम इंडिया को कठिन परिस्थितियों में इस तरह की जीत के लिए बधाई दी और दीपक और सूर्यकुमार की भी प्रशंसा की।

 

Great win by the boys. From a tough situation to pull it off was an amazing effort. Great to watch. Well done DC and Surya. Tremendous knocks under pressure. ???????? — Virat Kohli (@imVkohli) July 20, 2021

 

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भारत की जीत पर मजेदार प्रतिक्रिया दी।

 

India B-Eat Sri Lanka 2-0. #SLvIND — Wear a Mask. Stay Safe, India (@cricketaakash) July 20, 2021

 


कमेंटेटर हर्षा भोगले ने दूसरे वनडे में दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया,

 

Two calm fast bowlers in a run chase! This is absolutely top class batting under pressure from Chahar and Bhuvi — Harsha Bhogle (@bhogleharsha) July 20, 2021


इससे पहले, श्रीलंका ने भारत को 276 रनों का लक्ष्य दिया, जिसमें चरित असलांका ने 68 गेंदों पर 65 रन बनाए और अविष्खा फर्नांडो ने 71 गेंदों में 50 रन बनाए। इस दौरान युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ने तीन-तीन विकेट लिए।

भारत ने 49.1 ओवर में 7 विकेट पर 277 रन बनाए। चाहर के तेजतर्रार प्रदर्शन के अलावा, सूर्यकुमार यादव ने भी परिपक्व अर्धशतक का योगदान दिया। इस बीच मेजबान टीम की ओर से वानिंदु हसरंगा ने तीन विकेट लिए।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.