VIDEO: हार्दिक के 'रॉकेट थ्रो' से पवेलियन लौटे संजू सैमसन, स्टंप भी टूटे

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 12:12:43 PM
VIDEO: Sanju Samson returned to pavilion with Hardik's 'rocket throw,' stumps also broken

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) में गुरुवार को गुजरात टाइटंस (जीटी) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच रोमांटिक मैच हुआ। पूरे मैच में जीटी कप्तान हार्दिक पांड्या का दबदबा रहा। हार्दिक ने पहले बल्ले से ओपनिंग की, फिर फील्डिंग करते हुए उनका कमाल का थ्रो भी देखने को मिला.

 


 

हार्दिक पांड्या ने अपने रॉकेट थ्रो से आरआर कप्तान संजू सैमसन को रन आउट किया। हार्दिक द्वारा फेंके गए डायरेक्ट थ्रो की ताकत इतनी तेज थी कि स्टंप टूट गया। इस थ्रो के बाद मैच को भी कुछ देर के लिए रोक दिया गया, क्योंकि अंपायरों को स्टंप बदलने पड़े। बता दें कि आज के दौर में स्टंप इलेक्ट्रॉनिक होते हैं, जिनसे रोशनी जुड़ी होती है। साथ ही घंटियां भी बिजली कर रही हैं, ऐसे में इन्हें बदलना इतना आसान नहीं है.

दरअसल राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मिड ऑफ पर शॉट खेलते हुए एक रन चुराने की कोशिश की. लेकिन हार्दिक पांड्या ने गेंद को पकड़ लिया और सीधा हिट लगा, जो सीधे मिडिल स्टंप पर जा लगा. हार्दिक पांड्या के लिए यह मैच शानदार रहा, उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए भी कमाल किया। हार्दिक पांड्या ने अपनी तूफानी पारी में 87 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 4 छक्के और 8 चौके लगाए। हार्दिक की शानदार पारी के दम पर गुजरात टाइटंस 192 के स्कोर पर पहुंच गई, जिसके जवाब में आरआर केवल 155 रन ही बना सकी और 37 रन से मैच हार गई।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.