IPL 2022: कभी दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या में हुई थी लड़ाई, अब दोनों ने एक दूसरे को लगाया गले; देखें Video

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 11:12:38 AM
VIDEO / Yari Dosti in IPL: See Krunal's reaction after taking wicket of relative, then Hooda also met old enemy after catching

आईपीएल में सोमवार को लखनऊ और गुजरात के बीच भिड़ंत हुई। मैच के दौरान दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या एक दूसरे से मिले, जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है.

 

We’ve arrived  So proud of the boys for the fight they showed out there @gujarat_titans pic.twitter.com/LerjplGihP

— hardik pandya (@hardikpandya7) March 28, 2022
  • दीपक हुड्डा ने शुभमन गिल को पकड़ा
  • दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या ने एक दूसरे को किया गले
  • बड़ौदा की टीम में एक साथ आए दीपक और कुणाल
  • दीपक हुड्डा ने पकड़ा शुभमन गिल का कैच

आईपीएल में कुछ दृश्य ऐसे होते हैं कि दर्शक के रूप में हम भ्रमित हो जाते हैं कि कौन सा खेल खेला जाए और कौन सा नहीं।

इस बार यह वही मामला था जिसमें पंड्या ब्रदर्स हमारे खिलाफ लखनऊ और गुजरात टाइटंस दोनों में पहली बार खेल रहे थे।
आईपीएल 2022 में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया। बल्लेबाजी से पहले लखनऊ ने 158 रन बनाए, लेकिन मैच में एक खास घटना तब घटी जब लखनऊ की टीम खाने के लिए उतरी।

 

 

गुजरात को पहले ही ओवर में झटका लगा और स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल 4 रन पर आउट हो गए। दुष्मंथा चमीरा की गेंद कर शुभमन गिल के शॉट पर लगी और दीपक हुड्डा ने गेंद को कैच कर लिया.

दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या ने एक दूसरे को किया गले

दीपक हुड्डा ने कैच लपका तो कुणाल पांड्या ने उन्हें गले से लगा लिया। दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या के बीच हुए झगड़े की वजह से ये सेलिब्रेशन खास था। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

संयोग से, कुणाल को हार्दिक आउट करने के लिए आउट किया गया। उसके बाद कुणाल का रिएक्शन भी देखने लायक था

बड़ौदा की टीम में एक साथ आए दीपक और कुणाल
दोनों खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा के लिए खेल रहे थे। क्रुणाल पांड्या टीम के कप्तान थे और दीपक हुडौप कप्तान थे। लेकिन दोनों के बीच लड़ाई छिड़ गई और दीपक हुड्डा ने बड़ौदा की टीम छोड़ दी. दीपक ने आरोप लगाया कि क्रुणाल ने उन्हें करियर खत्म करने की धमकी दी थी। इसके बाद उन्होंने टीम छोड़ने का फैसला किया।

हालांकि अब दोनों आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की हिस्सेदारी है। लखनऊ की टीम ने कुणाल पांड्या को 8 करोड़ रुपये और दीपक हुड्डा को 5.75 करोड़ रुपये में खरीदा। लखनऊ के लिए पहले मैच में दीपक हुड्डा ने 55 रन बनाए।

Hardik Out On Krunal Pandya Ball.. See the reaction of hardik wife’s after dismissal on youngest Brother ball  #krunal #HardikPandya #GujaratTitans #GTvsLSG #LucknowSuperGiants pic.twitter.com/LKXAsCPJqM

— Ankit Kunwar (@TheAnkitKunwar) March 28, 2022

गुजरात टाइटंस रही विजेता
आईपीएल में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स दोनों का यह पहला मैच था और इस मैच में पहली बार आईपीएल के कप्तान रहे हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस की विजेता रही।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.