Happy Birthday Vinod Kambli: पत्नी एंड्रिया से कांबली ने दो बार की थी शादी, बेटा भी हुआ शामिल

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jan 2022 09:52:48 AM
Vinod Kambli has tried his luck from politician to acting in Bollywood

पूर्व क्रिकेटर हों, अभिनेता हों या राजनेता, उन्होंने तीनों क्षेत्रों में अपनी किस्मत आजमाई है। जी हां हम बात कर रहे हैं विनोद कांबली की। आज 18 जनवरी को हम अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। विनोद कांबली जहां क्रिकेट के लिए खास तौर पर जाने जाते हैं, वहीं उन्होंने राजनीति और सिनेमा में अपनी असफल पारी भी खेली है। वह लोक भारती पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता रहे हैं और उन्होंने 2009 का विधानसभा चुनाव भी मुंबई से लड़ा था, लेकिन हार गए थे।

इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'अर्थ' और 'पल-पल दिल के पास' में भी काम किया है, लेकिन वहां भी उन्हें सफलता नहीं मिली। दूरदर्शन के जरिए वह छोटे पर्दे पर मिस इंडिया नाम के सीरियल में नजर आ चुकी हैं। आज क्रिकेट के अलावा अगर कोई उन्हें सबसे ज्यादा जानता है तो एक न्यूज चैनल पर आने वाले क्रिकेट विश्लेषण कार्यक्रम के लिए। वैसे आपको बता दें कि कांबली भले ही क्रिकेट, राजनीति और सिनेमा में बदकिस्मत रहे हों, लेकिन निजी जिंदगी में काफी लकी रहे हैं। इसका सबूत है उनकी पत्नी एंड्रिया हेविट कांबली, जिन्हें देखकर हर कोई बस देखता ही रह जाता है.


 
शादी से पहले एंड्रिया को फैशन मॉडल के रूप में पहचाना जाता था, 2006 में उन्होंने विनोद कांबली से शादी की। गौरतलब है कि कांबली की पहली पत्नी नोएला भी खूबसूरती में कम नहीं थीं, उनकी पहली शादी तलाक में खत्म हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अभिनेता विनोद कांबली धोखाधड़ी का शिकार हुए थे. जालसाजों ने उससे एक लाख रुपये से अधिक की ठगी की। बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। केवाईसी अपडेट के नाम पर विनोद कांबली से 1,13,998 रुपये ठगे गए। पुलिस को वापस मिले पैसे: बता दें कि बांद्रा पुलिस को शिकायत मिलते ही उसने साइबर पुलिस और बैंक की मदद से पैसे के लेन-देन को उलटने का काम भी किया था. अब पुलिस उस खाताधारक का ब्योरा निकालने में लगी हुई है जिसके खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.