Sports Gossip: धोनी के आउट होते ही विराट ने दी धोनी को गाली, फैन्स बोले- कोहली देशद्रोही हैं..., वायरल हुआ वीडियो

Samachar Jagat | Thursday, 05 May 2022 09:38:33 AM
Virat abused Dhoni as soon as Dhoni was out, fans said - Kohli is a traitor..., video went viral

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला ज्यादातर आईपीएल 2022 तक खामोश रहा. कोहली बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 33 गेंदों में 30 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके बाद भी पुणे के एमसीए स्टेडियम में बैंगलोर ने चेन्नई को 13 रन से हरा दिया। कोहली का निराशाजनक प्रदर्शन फैंस के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. ऐसे में विराट एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए जब उन्होंने मैच के दौरान एमएस धोनी के आउट होने के बाद अपना रिएक्शन दिया. दरअसल 33 साल के विराट जब जोश हेजलवुड ने धोनी को पवेलियन का रास्ता दिखाया तो विराट अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए.

 

Unacceptable, He is literally abusing indian army personnel Ms Dhoni. 

Always knew this kohli is a anti-national.#CSKvRCB pic.twitter.com/w7uom4VGpg — Sir Dinda⁴⁵ (@SirDindaTweet) May 4, 2022


 
अस्वीकार्य, वह सचमुच भारतीय सेना के जवानों सुश्री धोनी को गाली दे रहा है। ????

हमेशा से जानते थे कि यह कोहली देशद्रोही हैं।#CSKvRCB pic.twitter.com/w7uom4VGpg


मैच के 19वें ओवर की पहली ही गेंद पर हेजलवुड ने माही को रजत पाटीदार के हाथों कैच करा दिया. फील्डर ने जैसे ही कैच पकड़ा, विराट गुस्से से आग बबूला हो गए. इस दौरान उनका खतरनाक रिएक्शन देखने को मिला। धोनी के आउट होते ही विराट इतने भड़क गए कि उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। विराट की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई. कोहली के इस रिएक्शन के बाद अब फैंस ने आरसीबी के पूर्व कप्तान की खिंचाई करनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, 'अस्वीकार्य, वह सचमुच भारतीय सेना को गाली दे रहा है, खासकर धोनी को। मैं हमेशा से जानता हूं कि कोहली देशद्रोही हैं।

आपको बता दें कि दुनिया के बेहतरीन फिनिशर धोनी इस बार सीएसके को जीत नहीं दिला सके और तीन गेंदों में दो रन बनाकर पवेलियन लौट गए. आरसीबी के 8 विकेट पर 173 रन के जवाब में सीएसके 8 विकेट पर 160 रन ही बना सकी। इस जीत के बाद बेंगलुरू अब टॉप-4 में पहुंच गया है। वहीं, सीएसके की 10 मैचों में यह सातवीं हार थी और टीम प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.