कोरोना वायरस के कारण विराट-अनुष्का को मिला ये मौका

Samachar Jagat | Tuesday, 12 May 2020 10:03:30 AM
Virat-Anushka got this chance due to Corona virus

खेल डेस्क। कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लागू है। इसी कारण अब लोगों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का पूरा मौका मिला है। दिग्गज हस्ति हो या आम आदमी सभी लॉकडाउन के कारण घर पर ही अपना पूरा समय बिताने को मजबूर है।  

अब आईपीएल को लेकर आई ये बड़ी खबर

इसी कारण भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी अब पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने का मौका दिया है। इन दोनों को इससे पहले एक दूसरे के साथ समय बिताने का अधिक मौका नहीं मिल पाता था। जहां विराट कोहली क्रिकेट टीम के साथ बिजी रहते थे, वहीं अभिनेत्री अनुष्का फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहती थी। 

ये हैं आईपीएल के पांच सबसे सफल गेंदबाज, पहला नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में भारत के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने और अनुष्का शर्मा ने कभी नहीं सोचा था कि वह एक-दूसरे के साथ इतना लंबा समय एक साथ बिता पाएंगे। 

भारतीय कप्तान ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो हमने इतना लंबा वक्त पहले कभी एक साथ नहीं बिताया है। गौरलतब है कि खेल के दम पर विराट कोहली की गितनी अब दुनिया के महान खिलाडिय़ों में होती है। उन्होंने क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.