Virat Kohli भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट कप्तान : Irfan

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Dec 2021 11:49:59 AM
Virat Kohli, best Test Captain India has ever had, says Irfan

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने मुंबई में भारत की न्यूजीलैंड की हार के बाद विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए उन्हें "देश का अब तक का सर्वश्रेष्ठ टेस्ट कप्तान" कहा। कोहली की अगुवाई वाली टीम ने सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में टेस्ट को सील करने के लिए ब्लैक कैप्स को 372 रनों से हरा दिया, जिसके बाद इरफान ने ट्विटर पर यह टिप्पणी की।

"जैसा कि मैंने पहले कहा है और आगे भी करता रहूंगा, @imVkohli भारत के अब तक के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट कप्तान हैं! वह 59.09 प्रतिशत के जीत प्रतिशत के साथ पहले स्थान पर हैं, और दूसरे स्थान पर 45 प्रतिशत जीत प्रतिशत है।" एक ट्वीट भेजा।


 
मुंबई में जीत के साथ भारत ने घर में लगातार 14वीं सीरीज जीती और कोहली के नेतृत्व में लगातार 11वीं सीरीज जीती। घरेलू श्रृंखला में जीत के साथ, भारत ने 12 अंक प्राप्त किए और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2021/23 स्टैंडिंग में शीर्ष पर पहुंच गया। उनके पास अब 124 रेटिंग अंक हैं, जो उन्हें न्यूजीलैंड से आगे रखता है, जिसके पास 121 हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.