Glenn Maxwell's की शादी में पुष्पा के पॉपुलर सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आए विराट कोहली

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 03:24:31 PM
Virat Kohli was seen dancing to Pushpa's popular song at Glenn Maxwell's wedding

 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  के खिलाड़ी  27 अप्रैल को ग्लेन मैक्सवेल की शादी में नजर आए। बैंगलोर स्थित फ्रैंचाइज़ी,   इंडियन प्रीमियर लीग में अपना बेस्ट    नहीं कर पाई है। विराट कोहली  अपने साथियों के साथ  शादी में  म्यूजिक  और डांस करते नजर आ रहे है ।

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली और  शबाज़ अहमद   पुष्पा के पॉपुलर  सॉन्ग  पर डांस करते नजर आ रहे है । पार्टी में कप्तान फाफ डु प्लेसिस और उनकी पत्नी इमरी विसेर सहित अन्य लोग शामिल थे। इवेंट में सब ट्रेडिशनल  लुक में नजर आए। 

 

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बायो-सिक्योर बबल में वेडिंग फंक्शन ! अब मुझे लगता है कि मैंने हर फंक्शन  और फेस्टिवल  को एक बबल तहत सेलिब्रेट किया है  आरसीबी के विदेशी खिलाड़ी शेरफेन रदरफोर्ड ने विराट कोहली के डांस स्टेप्स सीखने का एक वीडियो  से इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और उनकी पत्नी विनी रमन ने 18 मार्च को ऑस्ट्रेलिया में शादी की, लेकिन इससे पहले इस  जोड़े ने  भारत में ट्रेडिशनल सेट-अप में एक सेरेमनी  रखी  थी ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.