बच्चों को 'बूस्ट’ करेंगे Virat Kohli

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Sep 2020 05:56:55 PM
Virat Kohli will 'boost' Children

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कप्तान और रन मशीन विराट कोहली बच्चों को अपने ही अंदाज में 'बूस्ट’ करते नजर आएंगे। विराट हिदुस्तान यूनिलिवर लिमिटेड (एचयूएल) के चॉकलेट फ्लेवर में भारत के अग्रणी माल्ट-बेस्ड फूड बूस्ट के विज्ञापन में नजर आएंगे।

विस्तृत कम्युनिकेशन आउटरीच के तहत विराट के साथ एक टीवीसी बच्चों को अपने स्टाईल में प्ले ए बिगर गेम के लिए तैयार करेगा। यह टीवीसी हिदी और मराठी में क्षेत्रीय व राष्ट्रीय मीडिया पर प्रसारित किया जाएगा। ब्रांड अपने प्लेटफॉर्म बूस्ट कैम्पडॉटकॉम द्बारा बच्चों में विजेता के गुणों का विकास करने का अपना उद्देश्य प्रदर्शित करेगा।

यह वेबसाईट क्रिकेट खेलने की कला को सभी तक पहुंचाएगी। बच्चे यहां पर गेम खेलने के विविध कौशल सीधे चैंपियंस से सीख सकेंगे। हिदुस्तान यूनिलिवर लिमिटेड (एचयूएल) ने बूस्ट के देश के पश्चिमी, उत्तरी व पूर्वी हिस्सों में विस्तार की घोषणा की है। इसमें तीन गुना स्टेमिना और एनर्जी है। इसमें 17 पोषक तत्वों का मिश्रण है तथा यह खेल के क्षेत्र में भारत की सर्वश्रेष्ठ हस्तियों के साथ जुड़ा रहा है।

इस विस्तार के बारे में कृष्णन सुंदरम, वाईस प्रेसिडेंट, इंटीग्रेशन एवं बिज़नेस हेड- एचयूएल ने कहा, ''बूस्ट दक्षिण के बाजार में लंबे समय से मौजूद है। हम इस सफर को आगे बढ़ा भारत के हर घर में पहुंचना चाहते हैं। दूध की लोकप्रियता वाले क्षेत्रों में बूस्ट को स्थापित होने तथा श्रेणी का विस्तार करने के लिए अपार अवसर मौजूद हैं। हम पूरे भारत में बूस्ट के सफर की सफलता के लिए उत्साहित हैं।’’ (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.