Virat Kohli's की खराब फॉर्म को लेकर वसीम जाफर ने दिया ये बयान

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jul 2022 01:11:49 PM
Wasim Jaffer gave this statement about Virat Kohli's poor form

ऐसा लगता है कि मुसीबतें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का साथ नहीं छोड़ना चाहतीं क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में कम स्कोर के बाद उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के लिए फिर से आराम दिया गया था। उन्हें  लंदन में 25 गेंदों में 16 रन पर आउट कर दिया। उनका आउट होना ठीक उसी तरह था जैसे वह पहले आउट होते थे। अपने विकेट का विश्लेषण करते हुए, भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा कि कोहली को उन गेंदों की बेहतर समझ की जरूरत है। जिन्हें उन्हें ऑफ स्टंप के बाहर छोड़ने की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा -"विराट कोहली फिर से अच्छे दिख रहे थे। लेकिन टीमें वहां (ऑफ स्टंप के बाहर) गेंदबाजी करती रहेंगी। उन्हें यह समझने की जरूरत है कि   खासकर उन लेंथ्स पर जहां वह रन नहीं बना सकते। कुछ भी कम हो  वह इसे थर्ड मैन पर डाल सकते हैं।  लेकिन उसे यह समझने की जरूरत है कि उसे कौन सी डिलीवरी छोड़नी चाहिए। अब विंडीज के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए आराम किए जाने के बाद, जाफर को लगता है कि कोहली को खेल के संपर्क में रहने की जरूरत है क्योंकि यह स्टार बल्लेबाज के लिए अधिक फायदेमंद हो सकता है।

"हर पारी उस पर दबाव बनाने वाली है और शायद उसमें भी संदेह पैदा करती है। लोग उन्हें  याद दिलाते रहते हैं। मुझे यकीन है कि यह  उन्हें जोड़ता है। अगर उन्हेने वो टी 20 खेले होते, तो वह संपर्क में रहता।  मुझे नहीं पता कि इस ब्रेक से उन्हें मदद मिलेगी या नहीं। अगली पारी उनके लिए काफी अहम होगा ।"

मेन इन ब्लू और इंग्लिश पक्ष के बीच एकदिवसीय संघर्ष के बारे में बात करते हुए, 100 रन से दूसरा गेम जीतने के बाद, मेजबान ने तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली। सीरीज का निर्णायक मैच 17 जुलाई रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.