Tokyo Olympics: भारतीय खिलाड़ियों में जोश भरेगा A R Rahman 'Hindustani way' सॉन्ग

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 09:30:10 AM
Watch Tokyo Olympics official theme song by AR Rahman for Indian contingent

टोक्यो ओलंपिक की तारीख नजदीक आ गई है, दुनिया में खेल के बुखार की चपेट में आने में सिर्फ नौ दिन बाकी हैं। भारतीय दल जापानी राजधानी की यात्रा करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें 236 एथलीट इसे लड़ने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

 

Let's #Cheer4India

Here is #HindustaniWay by @arrahman and @ananya_birla

Launch of The Official Team India Cheer Song for @Tokyo2020 by

Watch here: https://t.co/mj7FxhrjXn pic.twitter.com/2ZbQ1PcxAy — PIB in Maharashtra ???????? (@PIBMumbai) July 14, 2021

 

 

मौजूदा COVID-19 महामारी चुनौतियों के कारण खेलों को बंद दरवाजों के पीछे आयोजित किया जाएगा। इसलिए, प्रशंसकों को एथलीटों को वस्तुतः प्रदर्शन करते हुए देखकर ही संतुष्ट होना होगा।

इस बीच, भारतीय एथलीट इसे पूरी तरह से स्वतंत्र रूप से नहीं कर सकते हैं और उन्हें किसी प्रकार की जयकार की आवश्यकता होगी। नतीजतन, भारतीय दल के लिए आधिकारिक थीम गीत बुधवार को लॉन्च किया गया।

 

 

 

 


गाने को हिंदुस्तानी वे नाम दिया गया है और इसे अनन्या बिड़ला के साथ महान भारतीय पार्श्व गायक एआर रहमान ने गाया है। जहां तक ​​संगीत वीडियो का सवाल है, इसमें भारत के पिछले ओलंपिक प्रदर्शनों जैसे अटलंता 1996, एथेंस 2004, साल्ट लेक 2002, बीजिंग 2008, लंदन 2012 और रियो 2016 के संग्रह फुटेज के अलावा आगामी संस्करण से पहले प्रशिक्षण फुटेज भी शामिल है। गाने के बोल अनन्या, निर्मिका सिंह और शिशिर सामंत ने लिखे हैं।

"यहाँ हम आए। यह हमारा समय भारत है। हम यहां लड़ने आए हैं। और, अगर हम गिरते हैं, तो हम वापस उठ जाते हैं। हम जीतने के लिए पैदा हुए हैं। हम कभी नहीं रुकते - #HindustaniWay. टीम इंडिया के इस चीयर सॉन्ग- @Tokyo2020 के लिए @arrahman और @ananya_birla को धन्यवाद। आप इसे प्यार करने जा रहे हैं, ”एक ट्वीट में प्रेस सूचना ब्यूरो को कैप्शन दिया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.