WBBL2021 : बिग बैश लीग वुमंस 2021 में मेलबर्न रेनगेड्स ने सिडनी थंडर्स को दिया 176 रनों का लक्ष्य, टीम इंडिया की ट्वेंटी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर ने खेली 55 गेंदों पर 81रनों की विस्फोटक पारी, 10 चौके और दो छक्के लगाए

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 03:10:16 PM
WBBL2021  : In the Big Bash League Women's 2021 Melbourne Renegades set a target of 176 runs for Sydney Thunder, Team India's Twenty20 captain Harmanpreet Kaur played an explosive innings of 81 runs in 55 balls, hit 10 fours and two sixes.

स्पोर्ट्स डेस्क। आस्ट्रेलियाई ट्वेंटी-20 क्रिकेट लीग बिग बैश वुमंस में आज बुधवार को लीग के 48वें मैच में सिडनी थंडर्स का सामना मेलबर्न रेनेगेड्स टीम से मैक्काय स्टेडियम पर हो रहा है। मेलबर्न रेनगेड्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट पर 175 रन बनाए हैं। मेलबर्न टीम का हिस्सा भारतीय महिला खिलाड़ी और टीम इंडिया की ट्वेंटी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 55 गेंदों पर नाबाद 81 रनों की पारी खेली। कौर नाबाद रही। हरमनप्रीत ने अपनी पारी में 10 चौके और दो शानदार छक्के लगाए। हरमनप्रीत टीम की ओर से सर्वाधिक रनों की पारी खेलने वाली खिलाड़ी रहीं। सिडनी थंडर्स टीम को जीत के लिए 20 ओवरों में 176 रन बनाने होंगे। 

मेलबर्न टीम की ओर से टीम इंडिया की बेहतरीन ट्वेंटी-20 खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्ज आज टीम को ज्यादा योगदान नहीं दे पाईं और मात्र दो रन बनाने के बाद सामंथा बेट्स की गेंद पर पवेलियन लौटे गईं। ईव जोंस ने 42 रनों की पारी खेली। वहीं कार्ली लीजन सात रनों के योग पर आउट हो गईं। 

जेस डफिन 33 रन बनाकर हरमनप्रीत कौर का बढ़िया साथ दे रही थीं लेकिन 22 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाने के बाद वे रन आउट हो गईं। सिडनी थंडर्स टीम की ओर से सामंथा बेट्स ने दो विकेट लिये वहीं इसी वोंग को एक सफलता मिली। भारत की दीप्ति शर्मा ने दो ओवरों में किफायती गेंदबाजी करते हुए 17 रन दिये। हालांकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। 

 

 

 आज के मैच में चार भारतीय महिला क्रिकेटर भी मैदान में उतरेंगी। सिडनी थंडर्स टीम में जहां टीम इंडिया की ओपनर स्मृति मंधाना पर सबकी नजरें होंगी वहीं जेमिमा रोड्रिग्स भी शानदार क्रिकेट इस समय खेल रही है। बिग बैश में उन्होंने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.