IPL 2021: हमें यकीन है कि किसी भी परिस्थिति से बाहर निकल सकते हैं : पोलार्ड

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Sep 2021 12:11:48 PM
We are sure we can get out of any situation: Pollard

न्यूज़ डेस्क | लगातार तीन मैचों में हार के बाद जीत की राह पर लौटी मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि खराब फॉर्म से जूझ रहे उनके खिलाड़ियों को एक दूसरे की क्षमता पर भरोसा है और वे कठिन हालात से टीम को निकालने का माद्दा रखते हैं ।

गत चैम्पियन टीम ने मंगलवार को पंजाब किग्स को छह विकेट से हराकर प्लेआफ की उम्मीदें बरकरार रखी है । टी20 क्रिकेट में 10000 रन और 300 विकेट पूरे करने वाले पोलार्ड ने मैच के बाद कहा ,'' हम रणनीति बनाकर इस तरह के हालात में नहीं पहुंचते । हमें एक दूसरे पर भरोसा है और यह भी यकीन है कि इन हालात से निकल जायेंगे ।’’मुंबई 11 मैचों में 10 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है ।

पोलार्ड ने कहा ,'' हमने खुद को इन हालात में डाला है लेकिन खिलाड़ी और प्रबंधन एकजुट है । सभी खिलाड़ियों को आत्मविश्वास देने और सर्वश्रेष्ठ समाधान तलाशने की बात है । यही खिलाड़ी हमारे लिये पहले भी कमाल कर चुके हैं और आगे भी करेंगे ।’’ उन्होंने टीम की बाहर से हो रही आलोचना पर कहा ,'' जब बहुत से लोग बाहर से टीका टिप्पणी करने लगते हैं तो कठिन हो जाता है । जो लोग बोलते हैं, उन्हें समझ में नहीं आता कि क्रिकेटरों पर क्या बीतती है । हमारा फोकस इन युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई पर है ।’’

आईपीएल के ठीक बाद होने वाले टी2० विश्व कप में पिचें कैसी होंगी, यह पूछने पर वेस्टइंडीज के इस आक्रामक खिलाड़ी ने कहा ,'' ईमानदारी से कहूं तो अभी विश्व कप की बात करना अप्रासंगिक है । हम आईपीएल खेल रहे हैं और इसी पर फोकस होना चाहिये । हर कोई पिच की बात कर रहा है लेकिन आपको हर बार मनचाही पिच नहीं मिल सकती । पेशेवर खिलाड़ियों को हर परिस्थिति में ढलना आना चाहिये ।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.