IPL13: हमने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया: वार्नर

Samachar Jagat | Friday, 09 Oct 2020 03:16:01 PM
We did well in every department: Warner

दुबई। किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर का कहना है कि उनकी टीम ने इस मुकाबले में हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया।

हैदराबाद ने वार्नर (52) और जॉनी बेयरस्टो (97) की धुआंधार पारी तथा दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 16० रन की साझेदारी की बदौलत 2०1 रन बनाए। इसके बाद स्पिन गेंदबाज राशिद खान के चार ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट की धारधार गेंदबाजी से पंजाब को 132 रन पर ढेर कर यह मैच 69 रनों से जीता।

वार्नर ने कहा, ''जब निकोलस पूरन बड़े शॉट खेल रहे थे तो मैं थोड़े समय के लिए बैचेन हो गया था। मुझे पता है कि वह कितने बेहतर खिलाड़ी हैं। मुझे उनके साथ बंगलादेश में खेलने का सौभाग्य मिला है। जब वह खेलते हैं तो आप हमेशा सोचते हैं कि उनका विकेट किस तरह लिया जाए। राशिद खान विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। उनका टीम में शामिल होना हमारे लिए शानदार है। वह हमेशा दबाव वाली स्थिति में अच्छा करते हैं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा, ''भुवनेश्वर कुमार के लिए दुखी हूं जो चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देता हूं। लेकिन उनके जाने से अन्य गेंदबाजों को मौका मिलेगा। बेयरस्टो और मैं एक दूसरे के साथ बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं।’’

कप्तान ने कहा, ''विकेट पर टिके रहना हमारे लिए बेहतर रहा। उस वक्त मैं सिर्फ बेयरस्टो को स्ट्राइक दे रहा था। हम सिर्फ पंजाब के गेंदबाजों से पार पाने की सोच रहे थे। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हमारा कठिन मुकाबला रहा था। लेकिन हमने बेहतर तरीके से शुरुआत की।’’(एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.