शुरुआती झटकों के बाद हमने खेल में सुधार किया : विराट

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 04:35:03 PM
We improved the game after the initial shaking: Virat

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के हाथों दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 22 रन से हारने के बाद बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाजों की सराहना करते हुए शनिवार को कहा कि शुरुआती झटकों के बाद भी हमने खेल में सुधार किया। भारत को न्यूजीलैंड के हाथों दूसरे वनडे मुकाबले में 22 रन से हार मिली और इस हार के साथ ही वह तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से पिछड़ गयी। न्यूजीलैंड के काइल जैमीलसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।



loading...

विराट ने मैच के बाद कहा,‘‘हमारी जिस तरह शुरुआत हुई थी और अंत में टीम ने जिस तरह मुकाबले को खत्म किया उससे मैं बहुत प्रभावित हूं। एक समय हमारे 197 रन पर आठ विकेट गिर गए थे और वहां से हम 250 रन तक का स्कोर करने में कामयाब रहे। पहले हॉफ में हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही लेकिन दूसरे हॉफ में हमने मजबूती से बल्लेबाजी की। टीम बल्लेबाजी में मुश्किलों में थी लेकिन नवदीप सैनी, रवींद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया।

कप्तान ने कहा,‘‘टेस्ट और टी-20 की तुलना में इस साल वनडे में हमारा प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा लेकिन इस दौरान हमें दवाब में खेलने वाले खिलाडिय़ों की पहचान हुई जो टीम के लिए सकारात्मक पहलू है। हम आखिरी मुकाबले में टीम में परिवर्तन करेंगे क्योंकि अब सीरीज में हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। उन्होंने कहा,‘‘हमने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया और नतीजों के बारे में नहीं सोचा। हमें आज से पहले नहीं पता था कि सैनी बल्लेबाजी में कैसा प्रदर्शन कर सकते हैं और अगर निचला क्रम अच्छा प्रदर्शन करेगा तो उससे मध्य क्रम और शीर्ष क्रम को प्रेरणा मिलेगी और उनपर दवाब कम होगा। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.