हमें अतिरिक्त बल्लेबाज की जरुरत है: Warner

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Oct 2020 12:47:12 PM
We need an extra batsman: Warner

दुबई। चेन्नई सुपर किग्स के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर का कहना है कि टीम को एक अतिरिक्त बल्लेबाज की जरुरत है। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2० ओवर में छह विकेट पर 167 रन बनाए थे जिसके जवाब में हैदराबाद आठ विकेट पर 147 रन ही बना सकी थी। हैदराबाद की ओर से केन विलियम्सन ने सर्वाधिक 57 रन बनाए।
वार्नर ने कहा, ''विकेट थोड़ा धीमा था औरè मुझे लगता है कि हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज की जरुरत है। हमें अपने बल्लेबाजी क्रम को और मजबूत करना होगा। यहां बड़ी बाउंड्री है, ऐसे में शॉट खेलना आसान नहीं होता।

हमें कुछ विभाग में सुधार करने होंगे। मैंने सोचा था कि 16० रन का लक्ष्य सही है लेकिन पिच के हिसाब से चीजें हमारे लिए चुनौतीपूर्ण हो गयी। टीम में छह-सात गेंदबाज रखने से मदद मिलती है क्योंकि स्विग करने वाले गेंदबाजों के खिलाफ खेलना कठिन होता है।’’

उन्होंने कहा, ''पावरप्ले हमेशा चुनौतीपूर्ण रहता है लेकिन आपको गेंदबाजों से पार पाना होता है। हम अगले मुकाबलों में पिच को देखते हुए अंतिम एकादश चुनेंगे। हमारे ख्याल से हमारी टीम मजबूत है लेकिन कुछ कमी रह जाती है। अंक तालिका में शीर्ष पर आने के लिए आपको सर्वश्रेष्ठ टीमों को पराजित करना होगा। आने वाले दिनों में हमें सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ भिड़ना है और खिलाड़ी इस चुनौती के लिए तैयार हैं।’’ (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.