BAN vs WI: दूसरे टेस्ट के पहले दिन वेस्टइंडीज ने बनाए 223 रन, इस बल्लेबाज ने लगाया अर्धशतक 

Samachar Jagat | Thursday, 11 Feb 2021 04:22:08 PM
West Indies scored 223 runs on the first day of the second Test

खेल डेस्क। नकरुमाह बोनर (74) की अर्धशतकीय पारी की मदद से वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने के समय पांच विकेट पर 223 रन बना लिए हैं।

नकरुमाह बोनर अपनी पारी के दौरान 173 गेंदों का सामना कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने छह चौके लगाए। उनके साथ क्रीज पर विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ दा सिल्वा 22 रन बनाकर मौजूद हैं। कप्तान क्रैग ब्रैथवेट और जॉन कैम्पबेल ने पहले विकेट के लिए 66 रन की साझेदारी निभाकर टीम को अच्छी शुरुआत दी।

हालांकि इसके बाद वेस्टइंडीज ने 116 रन के योग पर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे। क्रैग ब्रैथवेट ने 47 रन बनाए। जबकि जॉन कैम्पबेल ने 36 रन का योगदान दिया। जे ब्लैकवुड ने 28 रन बनाए।  छठे विकेट के लिए  नकरुमाह बोनर और जोशुआ दा सिल्वा 45 रन की नाबाद साझेदारी निभा चुके हैं। बांग्लादेश की ओर से अबु जायेद और तैजुल इस्माल दो-दो विकेट हासिल कर चुके हैं। एक विकेट सौम्या सरकार ने हासिल किया।   
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.