कौन लगाएगा टी-20 का पहला दोहरा शतक? ब्रावो ने बताया इस भारतीय खिलाड़ी का नाम

Samachar Jagat | Tuesday, 26 May 2020 02:30:39 PM
Who will score first double century of T20? Bravo told the name of this Indian player

खेल डेस्क। टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट में तो अभी तक कई दोहरे शतक लग चुके हैं, लेकिन टी-20 क्रिकेट में कोई भी बल्लेबाज दोहरा शतक नहीं लगा सका है।  क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट का पहला दोहरा शतक कौन लगाएगा? इस संबंध में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने बयान दिया है।

डेब्यू वनडे मैच में हैट्रिक लेने वाला ये तेज गेंदबाज हुआ गिरफ्तार, अब हो सकती है बड़ी कार्रवाई

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो को लगता है कि टी-20 क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगाने में भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा सफल होंगे। भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के नाम एक दिवसीय क्रिकेट में तीन दोहरे शतकों के साथ ही अन्तरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में भी चार शतक हैं। 

इस कारण शोएब मलिक से नफरत करती हैं सानिया मिर्जा

एक खेल वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में जब ब्रावो से जब पूछा गया कि टी-20 क्रिकेट में कौन सा बल्लेबाज पहला दोहरा शतक लगाएगा तो उन्होंने रोहित का नाम लिया। टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी खेलने का विश्व रिकॉर्ड  ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच के नाम दर्ज हैं। जिन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ 2018 में केवल 76 गेंदों पर 172 रनों की पारी तूफानी पारी खेली थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.