WI v/s AUS : वेस्टइंडीज को आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज का पहला मैच कल ग्रॉस आइसलेट में, कंगारू टीम में 4 साल बाद इस आलराउंडर की हुई वापसी?

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 04:07:52 PM
WI v / s AUS : West Indies in the first match of the five-match Twenty20 series between Australia in Gross Islet tomorrow, all-rounder daniel christian returns to the Kangaroo team after 4 years

स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज और आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज कल शनिवार से शुरू हो रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टी-20 मैच ग्रॉस आइसलेट में खेला जाएगा। आस्ट्रेलिया टीम कैरेबियाई दौरे पर पहुंची है। यहां टीम ट्वेंटी-20 के अलावा वनडे सीरीज भी खेलेगी। आस्ट्रेलिया टीम में चार साल बाद आलराउंडर डेनियल क्रिस्टियन की वापसी हो रही है। क्रिस्टियन ने अंतिम मुकाबला 2017 में भारत के खिलाफ खेला था। 

 

A big week for both teams ahead of the @T20WorldCup.#WIvAUS https://t.co/yNClU4xZmX

— ICC (@ICC) July 9, 2021

आईसीसी की आधिकारिक साइट के अनुसार, वेस्टइंडीज को हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज 0-2 से और ट्वेंटी-20 सीरीज 2-3 से गंवानी पड़ी है। टी-20 में वेस्टइंडीज की टीम विश्व की सबसे खतरनाक टीम होने के बावजूद भी सीरीज हार गई। हालांकि टेस्ट की हार के बाद माना जा रहा था कि वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज में जीत दर्ज करेगी लेकिन टीम असफल रही। 

अब वेस्टइंडीज के सामने जहां कंगारुओं की चुनौती से पार पाकर विश्व कप के लिए संभावनाएं तलाशनी होगी वहीं आरोन फिंच के नेतृत्व में यहां पहुंची कंगारू टीम टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी चुनौती को मजबूती देगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.