क्या भारत में नहीं होंगे IPL-14 के बचे हुए मैच? आयोजन के लिए इन तीन देशों के नाम आ रहे हैं सामने 

Samachar Jagat | Thursday, 06 May 2021 04:26:12 PM
Will not the remaining matches of IPL-14 be held in India?

खेल डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां संस्करण बीच में ही स्थगित करना पड़ा है। इस टूर्नामेंट में 29 मैच ही खेले जा सके हैं जबकि अभी तक 31 मैच बाकी है। 

भारत में जिस प्रकार से कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है उसे देखते हुए तो इस साल आईपीएल-14 के बचे हुए ये मैच देश में होने की संभावना बहुत ही कम है।  

कोरोना वायरस के कारण विदेशी खिलाडिय़ों के अब इस टूर्नामेंट के लिए भारत आने की संभावना ना के बराबर है। ऐसे में विदेशी खिलाडिय़ों के बिना आईपीएल-14 की ग्लोबल अपील खत्म हो जाएगी।  आईपीएल-14 के बाकी मैचों का आयोजन करवाने के लिए तीन देशों में नाम सामने आ रहे हैं। इनमें यूएई, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के नाम शामिल है। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पास इस टूर्नामेंट को पूरा कराने के लिए टी-20 विश्व कप से पहले सितंबर-अक्टूबर महीने का ही ऑप्शन है। इस समय कोई बड़ी सीरीज या टूर्नामेंट का आयोजन नहीं होगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.