Pak player: क्या शाकिब अल हसन पर बैन लगेगा? अंपायर से किसने की बदसलूकी

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 09:21:20 AM
Will Shakib Al Hasan be banned ? Who misbehaved with umpire

ढाका : बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) को मैदान पर अपने खराब व्यवहार और अंपायर के साथ बदसलूकी के लिए सजा मिलनी तय है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) उसके खिलाफ कार्रवाई करने की प्रक्रिया में है और अगले चार ढाका प्रीमियर लीग मैचों के लिए उस पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

बोर्ड ने अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब क्रिकेट कमेटी के अध्यक्ष मसूदुज्जमां ने इसकी पुष्टि की है। मसूदुज्जमां ने शनिवार को इस घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए कहा, 'हमें अभी तक कोई आधिकारिक पत्र नहीं मिला है, लेकिन हमें पता चला है कि अंपायरों की समिति ने चार मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है।' कद ने इस तरह के व्यवहार का सहारा लिया।


 
जिक्र है कि शाकिब ने शुक्रवार को मैदान पर सारी हदें पार कर दी थीं और वह एक बार नहीं बल्कि दो बार मैदानी अंपायर के सामने अपना गुस्सा जाहिर करते दिखे. उन्होंने विपक्षी कोच खालिद महमूद के साथ भी बहस की, जो बीसीबी के निदेशक भी हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद शाकिब ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और स्वीकार किया कि उसने दर्शकों के लिए मैच का मजा खराब किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.