हार्दिक पांड्या के अर्धशतक पर भारी पड़ी विलियमसन की कप्तानी पारी, हैदराबाद ने गुजरात को 8 विकेट से हराया

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 11:20:28 AM
Williamson's captain's innings fell heavily on Hardik Pandya's half century, Hyderabad beat Gujarat by 8 wickets

केन विलियमसन की कप्तानी की पारी के आधार पर सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के 21वें मैच में गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराकर मौजूदा सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। गुजरात टाइटंस की 4 मैचों में यह पहली हार है। गुजरात के 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 19.1 ओवर में 2 विकेट पर 168 रन बनाए. विलियम्स ने 46 गेंदों में चार छक्कों और दो चौकों की मदद से 57 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही। विलियमसन और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने हैदराबाद को शानदार शुरुआत दिलाने के लिए पहले विकेट के लिए 64 रन की साझेदारी की। अभिषेक शर्मा 32 गेंदों में 42 रन बनाकर आउट हुए। इसे राशिद खान ने साईं सुदर्शन के हाथों कैच आउट कराया। राहुल त्रिपाठी ने 11 गेंदों में 17 रन बनाकर संन्यास ले लिया। हार्दिक पांड्या ने केन विलियमसन को राहुल तेवतिया के हाथों कैच कराया। निकोलस फ्लड ने 18 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 34 रन की पारी खेली. एडेन मार्कराम 8 गेंदों में 12 रन बनाकर नाबाद लौटे।

आईपीएल 2022 का 21वां मैच सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस लगातार तीन मैच जीतकर जोश से भरी हुई है और हैदराबाद के खिलाफ अपनी यात्रा जारी रखना चाहेगी। वहीं हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की

हैदराबाद ने शुरू की बल्लेबाजी
163 रनों के जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने बल्लेबाजी शुरू कर दी है. अभिषेक शर्मा और कप्तान केन विलियमसन क्रीज पर आए। दोनों ने पहले ओवर में 4 रन बनाए।
गुजरात ने हैदराबाद को दिया 163 रनों का लक्ष्य
SRH vs GT, IPL 2022 Live Score: पांड्या ने 20वें ओवर की 5वीं गेंद पर सिंगल लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया. मैच की आखिरी गेंद पर
राशिद खान बोल्ड हुए और इस गुजरात के टी, ए ने निर्धारित ओवरों में 7 विकेट पर 162 रन बनाए। गुजरात ने हैदराबाद को 163 रन का लक्ष्य दिया।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.