चिकित्सा कारणों से भारत के खिलाफ तीसरे टी20 में नहीं खेल पाएंगे Williamson

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2022 11:14:44 AM
Williamson will not be able to play in third T20 against India due to medical reasons

नेपियर :  न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चिकित्सा कारणों से भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। विलियमसन को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चिकित्सक से मिलना है। विलियमसन के विकल्प के रूप में मार्क चैपमैन को टीम में शामिल किया गया है। विलियमसन बुधवार को टीम के साथ जुड़ेंगे जब सभी खिलाड़ी ऑकलैंड में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए जुटेंगे। पहला एकदिवसीय शुक्रवार को ईडन पार्क में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि चिकित्सक से मिलने का उनकी कोहनी की समस्या से कोई लेना देना नहीं है जो फिर उभर रही है। न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से जारी बयान में स्टीड ने कहा, ''केन पिछले कुछ समय से चिकित्सक से मिलना चाह रहा था लेकिन दुर्भाग्य से हमारे व्यस्त कार्यक्रम के कारण समय नहीं मिल पा रहा था। ’’ उन्होंने कहा, ''हमारे खिलाड़ियों और स्टाफ का स्वास्थ्य और सेहत सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम ऑकलैंड में उनके टीम से जुड़ने को लेकर उत्सुक हैं।’’

भारत तीन मैच की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है।  विलियमसन ने रविवार को दूसरे टी20 में 52 गेंद में 61 रन की पारी खेली। स्टीड ने कहा कि चैपल हाल में टी20 विश्व कप और क्राइस्टचर्च में त्रिकोणीय श्रृंखला के बाद दोबारा टीम से जुड़ने को लेकर उत्सुक है हांगकांग में जन्में चैपमैन ने न्यूजीलैंड के लिए सात एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 40 टी20 खेले हैं। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.