Sports News: निदा, मारूफ की मदद से पाकिस्तान ने बनाये 137 रन

Samachar Jagat | Friday, 07 Oct 2022 03:23:51 PM
With the help of Nida, Maroof, Pakistan scored 137 runs

सिलहट |  निदा डार (56 नाबाद) के तूफानी अर्द्धशतक और बिस्माह मारूफ (32) की कप्तानी पारी की बदौलत पाकिस्तान ने टी-20 महिला एशिया कप में शुक्रवार को भारत के खिलाफ छह विकेट खोकर 137 बनाये। सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। तीन विकेट महज 33 रन पर गंवाने के बाद मुश्किल में नजर आ रही पाकिस्तान की टीम को कप्तान मारूफ ने निदा डार के साथ संभाला।

निदा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का मुजाहिरा करते हुये 37 गेंदों पर 56 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें उनके पांच चौके और एक छक्का शामिल है। गुजरांवाला की 35 वर्षीय खिलाड़ी के टी-2 0करियर का यह छठा अर्द्धशतक था। दूसरे छोर पर मारूफ ने संभल कर खेलते हुये 35 गेंदों पर 32 रन बनाये। मारूफ के आउट होते ही भारत का शिकंजा एक बार फिर पड़ोसी मुल्क पर कस गया और पाक निर्धारित 20 ओवर में 137 ही बना सकी। भारत की ओर से दीप्ति शर्मा 27 रन पर तीन विकेट चटका कर सबसे सफल गेंदबाज रही जबकि पूजा वस्त्रकार ने 23 रन पर दो विकेट हासिल किये।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.