Womens Cicket : 1996 में श्रीलंकाई विश्व चैंपियन टीम का हिस्सा रहे पूर्व बल्लेबाज हसन तिलकरत्ने महिला टीम के मुख्य कोच बने, न्यूजीलैंड में होने वाले वर्ल्डकप से पहले टीम को निखारेंगे

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 01:31:37 PM
Womens Cicket: Former batsman Hasan Tillakaratne, who was part of the Sri Lankan world champion team in 1996, became the head coach of the women's team, will improve the team before the World Cup in New Zealand

स्पोर्ट्स डेस्क। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने देश के मध्यक्रम के पूर्व बल्लेबाज हसन तिलकरत्ने को श्रीलंकाई महिला क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनाया है। उनकी ये नियुक्ति 6 महीने के लिए की गई है। तिलकरत्ने 1996 की श्रीलंकाई विश्व चैंपियन टीम के सदस्य रह चुके हैं। साथ ही वे बोर्ड में भी कई अहम पदों पर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा करते हुए कहा कि हसन तिलकरत्ने राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम के मुख्य कोच की भूमिका निभाएंगे। यह नियुक्ति एक जून 2021 से 6 महीने के लिए प्रभावी होगी। 

गौरतलब है कि अगले साल 2022 में फरवरी मार्च में न्यूजीलैंड में महिला विश्वकप का आयोजन होना है। ऐसे में हसन तिलकरत्ने के सिर पर श्रीलंकाई महिला टीम को बेहतर तरीके से तैयार करने की जिम्मेदारी होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.