World Stray Animals Day : आवारा पशुओं की मदद के लिए सुरक्षित शेल्टर बनाएंगे टीम इंडिया के कप्तान, वाइफ अनुष्का से प्रेरित होकर उठाया ये बड़ा कदम ?

Samachar Jagat | Sunday, 04 Apr 2021 03:05:13 PM
World Stray Animals Day: Team India captains will create safe sailers to help stray animals, Inspired by wife Anushka, took this big step?

स्पोर्ट्स डेस्क। आज रविवार को विश्व आवारा पशु दिवस मनाया जा रहा है। आवारा पशुओं की देखभाल और उनके साथ अच्छे व्यवहार के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए ये दिवस मनाया जाता है। पशुओं के लिए समर्पित इस ख़ास दिन के लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आगे हैं। उन्होंने जानवरों की मदद करने का भरोसा दिलाया है। विश्व आवारा पशु दिवस पर विराट की संस्था ने विवाल्डिस के साथ हाथ मिलाया है। 

 

To ensure health & support to stray animals, @vkfofficial has now taken its first step towards animal welfare in collaboration with Vivaldis. I want to thank my wife @AnushkaSharma for inspiring me by her passion towards animals & for being a constant advocate for animal rights. https://t.co/OWWL6z33W0 — Virat Kohli (@imVkohli) April 4, 2021

कोहली ने ट्विटर पर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी। कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को इस काम के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद भी दिया। हर साल चार अप्रैल को  वर्ल्ड स्ट्रे एनिमल्स डे मनाया जाता है। विराट कोहली की संस्था आवारा पशुओं के लिए सुरक्षित शेल्टर बनाएगी। इसके साथ ही वो इन आवारा पशुओं के लिए आसान चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराएगी।

विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि आवारा जानवरों को स्वास्थ और सहायता सुनिश्चित करने के लिए विराट कोहली फाउंडेशन ने विवाल्डिस के साथ मिलकर जानवरों के कल्याण की दिशा में पहला कदम उठाया है। मैं अपनी पत्नी अनुष्काशर्मा को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे जानवरों के प्रति जुनून के लिए प्रेरित किया और जानवरों के अधिकारों के लिए काम करने की सलाह दी।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.