Yashasvi का तूफानी शतक, Arjun Tendulkar ने भी की शानदार गेंदबाजी

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Dec 2020 11:01:19 AM
Yashasvi's stormy century, Arjun Tendulkar also bowled brilliantly

इंटरनेट डेस्क। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही मुंबई के स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने तूफानी शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस टूर्नामेंट के लिए मुम्बई की ओर से खेले गए अभ्यास मैच में यशस्वी ने 49 गेंदों पर नाबाद 103 रन की शतकीय पारी खेली।

मैच में सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंदों पर नाबाद 59 रन, शिवम दुबे ने 23 गेंदों पर 49 रन और सरफराज खान ने 31 गेंदों पर 40 रन की शानदार पारी खेली। वहीं भारत के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी गेंदबाजी में हाथ दिखाते हुए दो विकेट हासिल किए। 

गौरतलब है कि भारत में अगले साल क्रिकेट के घरेलू सत्र की शुरुआत सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के माध्यम से होगी। बीसीसीआई की ओर से इस टूर्नामेंट का आयोजन 10 से 31 जनवरी तक किया जाएगा। इस घरेलू टूर्नामेंट के मैच देश के छह राज्यों में खेले जाएंग। इस टूर्नामेंट के लिए लगभग सभी राज्यों की संभावित टीमों की घोषण की जा चुकी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.