अब इस टी-10 टूर्नामेंट में धमाका करने उतरेंगे युवराज सिंह

Samachar Jagat | Thursday, 24 Oct 2019 03:35:58 PM
Yuvraj will play in T20 league of Abu Dhabi

खेल डेस्क। अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह का जलवा अब अबुधाबी टी-10 क्रिकेट लीग में भी देखने को मिलेगा। 15 से 24 नवंबर तक चलने वाली इस लीग में बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह मराथा अरेबियंस टीम के लिए भारतीय प्रतिनिधि के रूप में खेलने उतरेंगे।

इस बल्लेबाज ने लगाए 49 चौके और 25 छक्के, बना डाले 564 रन

युवराज सिंह की इस टीम का मुख्य कोच जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान एंडी फ्लावर को नियुक्त किया है। टीम की कप्तानी वेस्टइंडीका के पूर्व कप्तान ड्वेन ब्रावो संभालेंगे। इस टीम में श्रीलंका के लसिथ मलिंगा और अफगानिस्तान के हजरतुल्लाह जजई तथा नजीबुल्लाह जादरान को भी टीम में रिटेन किया है। 

भारतीय टीम का चयन आज: इस दिग्गज क्रिकेटर को मिल सकता है ब्रेक, ये खिलाड़ी हो सकते हैं टीम में शामिल

बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज ने इस टीम का हिस्सा बनने पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मैं टीम में दुनिया के कई बड़े खिलाडिय़ों के साथ मिलकर खेलने को लेकर उत्साहित हूं। गौरतलब है कि युवराज सिंह ने भारतीय टीम को दो बार विश्व चैम्पियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.