Yuzvendra Chahal की Dhanashree Verma ने बदला लुक, एकदम हटकर आईं नजर

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 11:10:02 AM
Yuzvendra Chahal's wife Dhanashree Verma's new hairstyle is worth trying (Watch video)

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल फिलहाल श्रीलंका में हैं और सीमित ओवरों की सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच, तब तक, उनकी नृत्यांगना पत्नी धनश्री वर्मा ने ध्यान खींचा, क्योंकि हाल ही में, उन्होंने एक नया हेयर स्टाइल डाला जो मनमोहक और सराहनीय दोनों है।

युजवेंद्र चहल भारत के सीमित ओवरों के सर्किट में खुद को शीर्ष लेग स्पिनरों में से एक साबित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उसी प्रकाश में, उन्होंने आगामी सीमित ओवरों की श्रृंखला में भाग लेने के लिए श्रीलंका की यात्रा की है।

हालाँकि, जब तक यह चल नहीं जाता, तब तक उनका ध्यान अपनी नृत्यांगना पत्नी धनश्री वर्मा की ओर जाता रहता है। पिछले साल उनकी सगाई और शादी के बाद से, यह जोड़ी भारतीय क्रिकेट में सबसे चर्चित में से एक बन गई है।

नतीजतन, इसने धनश्री की लोकप्रियता को आसमान छू लिया है। नतीजतन, वह अपने प्रशंसकों को अपने आकर्षक लुक और डांस वीडियो से जोड़े रखती है, जबकि हाल ही में, उसने कुछ अनोखा किया है।

इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, वह अपने ढीले बालों के साथ एक लंबी जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह खुद पर दरवाजा बंद करती हैं। जब वह दरवाजा खोलती है, तो वह ब्यूटी पार्लर के एक सुरक्षात्मक गाउन में दिखाई देती है, जिसके बाल सिल्वर पेपर से ढके होते हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

 

 

जैसे ही वह फिर से दरवाजा बंद करती है, वह एक स्टाइलिश नए बालों के रूप में उभरती है, श्यामला रंग में, जबकि वह शानदार, आकर्षक और पूरी तरह से प्रशंसनीय दिखती है। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरे नए लुक को करीब से देखें कैसा है "।


इस बीच, धनश्री ने इससे पहले अपनी मनमोहक तस्वीरों और बूमरैंग वीडियो का एक और सेट साझा किया था। हमेशा की तरह वह बेहद क्यूट और खूबसूरत लग रही हैं। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "कोको पाम "।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.